मध्य प्रदेश में कल होगा मतदान, वोट देने के बदले यहां मिल रही खाने पर छूट!

MP चुनाव 2023 की तिथि: 17 नवंबर को एमपी के सभी 230 सीटों पर मतदान होगा। निर्वाचन आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है। आयोग ने मतदान को प्रेरित करने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। मध्य प्रदेश

Also read गुजरात विधवा सहाय योजना 2023

2023 में Madhya Pradesh Assembly Election की खबर: शुक्रवार, 16 नवंबर को पोलिंग पार्टी मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मतदान करने के लिए चली गईं। लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने के लिए एक पोलिंग पार्टी मोटर बोट से निकली, जबकि आम तौर पर सभी पोलिंग पार्टियां सरकारी बस या निजी वाहन से निकलीं। ये पोलिंग पार्टी ने बरगी डेम के डूब क्षेत्र कठौतिया में मतदान केंद्र क्रमांक 261 में 262 मतदाताओं के मताधिकार का उपयोग किया है।

Also read एलोवेरा के फायदे: किलो वेरा का उपयोग किलो वेरा सभी पौधों का राजा है

प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि जबलपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र बरगी के अंतर्गत बरगी बांध के डूब क्षेत्र में ग्राम कठौतिया में मतदान करने के लिए मतदाताओं को मोटरबोट से भेजा गया था। मतदान दल जबलपुर से बस से बरगी बांध पर स्थित मैकल रिसोर्ट पहुंचा, जहां से वे मोटरबोट से कठौतिया चले गए। मतदान दल में अनिल कुमार यादव, पीठासीन अधिकारी, प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, बलराम बाबू कोष्टा और राकेश स्वामी शामिल थे। दल के साथ कठौतिया रवाना हुए माइक्रो आब्जर्बर, सुरक्षा कर्मी और बेबकास्टिंग टीम के सदस्य भी।

होटल के खाने में 10% की छूट

जबलपुर केमिस्ट और ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने वोट डाल चुके मतदाताओं को दवा दुकानों से दवा खरीदने पर 16 प्रतिशत की विशेष छूट देने की घोषणा की है, जिससे जिले में विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड बनाया जाएगा।

Also read दैनिक राशिफल, दैनिक राशिफल, Your daily horoscope

जबलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के निर्देशानुसार चलाई जा रही स्वीप की गतिविधियों के तहत रेस्टारेंट्स, होटल्स और सिनेमा हॉल को 10 प्रतिशत की छूट देने के निर्णय के बाद अब दवा दुकानों से दवा खरीदने पर 16 प्रतिशत की विशेष छूट देने का निर्णय लिया है. 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा

Leave a Comment